बेटे आर्यन खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर शाहरुख खान ने किया बड़ा खुलासा

Bollywood

बॉलीवुड में अब न सिर्फ फिल्म स्टार्स की ही चर्चा होती है बल्कि स्टार किड्स भी काफी सुर्खियों में छाए रहते हैं। हालांकि इनमें से कुछ बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी में भी है। अभी हाल ही में एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और सैफ की बेटी सारा अली खान ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत की है। हालांकि अब देखना दिलचस्प होगा कि दोनों किस तरह बॉलीवुड में अपनी पहचान बना पाते हैं। 



हाल ही मे अब एक और स्टार किड का नाम सामने आ रहा है। यह कोई और नहीं बल्कि सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान हैं। अब लोग जानना चाहते हैं कि आर्यन कब बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। इस बारे में ये भी सुना जा रहा था कि आर्यन को फिल्म निर्माता करण जौहर लॉन्च करने वाले हैं।


वहीं हाल ही में जो जानकारी सामने आई है उसमें हिंदुस्तान टाइम्स को दिए अपने एक इंटरव्यू में जब शाहरुख से इस बारे मे पूछा गया तो उन्होने कहा कि, इंडस्ट्री में मेरे दोस्तो का हक है कि वह मेरे बच्चों को अपने साथ रखें। लेकिन मुझे लगता है कि आर्यन एक फिल्म मेकर बनना चहता है। वह फिल्म मेकिंग और लेखक बनने की पढ़ाई भी कर रहा है जबकि सुहाना एक्टर बनना चाहती है। लेकिन अगर आर्यन फिल्म मेकर बनना चाहता है तो 4 से 5 साल और लगेंगे उसे इसकी पढ़ाई पूरी करने में।


इतना ही नहीं किंग खान ने यह भी कहा कि पढ़ाई पूरी करने के बाद आर्यन करण जौहर को असिस्ट भी करेंगे। शाहरुख ने यह भी कहा कि इंडस्ट्री में मेरे बहुत से दोस्त हैं जो चाहते हैं कि मेरे बच्चे कल से ही शूटिंग करना शुरु कर दें।

Leave a Reply