फिल्मों में बोल्ड सीन को लेकर सारा अली खान का बिंदास जवाब सुन आप भी करेंगे उनकी तारीफ

Bollywood

बॉवीवुड में इन दिनों एक के बाद एक स्टारकिड्स काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं, वहीं इंडसट्री से लेकर दर्शक भी इनके फिल्मी डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड हैॆं। हालांकि इस साल जाह्नवी कपूर और सारा अली खान अपने फिल्मी सफर की शुरुआत कर चुकी हैं। यही वजह है कि अब इनकी हर जगह काफी चर्चा होती है। अब हाल ही की बात करें तो केदारनाथ से बड़े पर्दे पर दमदार एंट्री ले चुकी सारा इन दिनों अपनी अगली फिल्म सिम्बा के प्रमोशन में लगी हुई हैं। बीते दिन ही फिल्म के प्रमोशनल इंटरव्‍यू के दौरान सारा ने फिल्‍म में किसिंग सीन और बिकीनी पहनने को लेकर अपनी चुप्‍पी तोड़ते हुए बेबाक तरीके से बयान दिया है। 


इंटरव्यू के दौरान सारा ने फिल्‍मों मे इंटीमेट सीन, किसिंग सीन और बिकीनी पहनने को लेकर खुलासा करते हुए कहा, ‘मुझे ऐसा लगता है कि मैं बहुत नई हूं। भले ही मैंने अभी दो फिल्‍में पूरी कर ली हैं लेकिन मेरे पास काम का कोई तजुर्बा नहीं है, न ही कोई तकनीक है, जिससे मैं कोई फैसला कर सकूं। मेरे पास किसी फैसले के लिए आज भी वही चीज है, जो पहली फिल्म के चुनाव के दौरान थी और वह चीज है कन्विक्शन।’


सारा ने आगे बात करते हुए कहा कि ‘इसके बारे में मुझे अभी सचमुच पता नहीं है। लेकिन मैं समझती हूं कोई भी चीज उतनी सही है, जितना उसकी जरूरत है।’ आपको बता दें कि सारा अपनी आने वाली फिल्म सिम्बा में रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी। रोहित शेट्टी के डाय़रेक्शन में बनी यह फिल्‍म इसी महीने 28 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी।

Leave a Reply