VIDEO: बिना बुलाए शादी में पहुंचे रणवीर सिंह, फिर चूमा दुल्हन का हाथ, उसके बाद वहां जो हुआ वो आप भी देखें…

Bollywood

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के सितारे बुलंदियों पर हैं। अभी हाल ही में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने इटली में शादी रचाई थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं। दोनों के फैंस ने शादी की खूबसूरत तस्वीरों को खूब पसंद भी किया। वहीं शादी के बाद बेंगलुरु और मुंबई में हुए रिसेप्शन में परिवार और तमाम बॉलीवुड स्टार्स के बीच दोनों ने अपनी शादी के जश्न को जमकर एंजॉय किया। हालांकि अब दोनों की शादी को एक महीना बीत गया है और दोनों ही अपने-अपने काम में बिजी भी हो गए हैं। 


आपको बता दें कि इन दिनों रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म सिम्बा की हर कहीं जोरों-शोरों से चर्चा है। जिसके लिए रणवीर काफी प्रमोशन भी कर रहे हैं। अब हाल ही में शादी के सारे फंक्शन एंजॉय करने के बाद भी लगता है रणवीर का डांस करने से मन नहीं भरा है, तभी तो रणवीर बिना बुलाए ही एक शादी में शामिल होने पहुंच गए।

जी हां, अभी हाल ही की बात करें तो रणवीर को इस शादी का इनविटेशन नहीं मिला था लेकिन फिर भी वो उस शादी में पहुंचे और जमकर डांस करने लग गए। दरअसल, रणवीर इस दौरान अपनी फिल्म सिम्बा के प्रमोशन में ही मुंबई के एक होटल में पहुंचे थे। उसी होटल में एक शादी हो रही थी। शादी देख रणवीर सिंह उसमें शरीक होने पहुंच हुए।

शादी में शामिल हुए रणवीर का ये वीडियो अब सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। शादी में रणवीर को अचानक देख वहां मौजूद लोग भी हैरान रह गए और उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने लगे। शादी में पहुंचकर रणवीर सिंह ने दुल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद भी दिया। इस दौरान रणवीर सिंह ने ब्राउन कलर की जैकेट पहनी हुई थी। उनके फैंस शादी के वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी कर रहे हैं।


आपको बता दें कि फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान लीड रोल में है। बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। अब तक फिल्म के दो गाने भी रिलीज किए गए हैं जिन्हें काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Leave a Reply