Video: अंबानी की बड़ी बहू देख रही मेहमानों को तभी “सास” नीता अंबानी ने पकड़ा हाथ और…

Bollywood, Entertainment, Hollywood, Video

ईशा अंबानी की शादी और रिसेप्शन के चर्चे पूरी दुनिया में हो रहे है। आपको बता दें कि इस पार्टी में दुनिया के कई जाने माने सितारे पहुंचे। चाहे वो बॉलीवुड हो या फिर हॉलीवुड या फिर हो पॉलिटिशंस। इस शादी में सभी ने शिरकत की। 

आपको बता दें कि ईशा की शादी में कई बॉलीवुड सितारे जैसे अमिताभ बच्चन, आमिर खान ने अपने हाथों से मेहमानों को खाना परोसा। लेकिन इन सब के साथ साथ एक और शक्स था जिसके ऊपर मीडिया की नजरे बनी रही। वो है अंबानी परिवार की होने वाली बहू श्लोका मेहता।

आपको बता  श्लोका मेहता की शादी अंबानी परिवार के बड़े आकाश अंबानी से होनी तय है। दोनों की केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है।

ईशा अंबानी के शादी के रिसेप्शन में होने वाली सास-बहू की एकदम अलग केमिस्ट्री दिखी है। ये केमिस्ट्री बहुत ही कमाल की थी। आपको बता दें कि नीता और श्लोका का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। श्लोका जहां मेहमानो का ख्याल रखने के लिए काम कर रही थी, वहीं मीडिया भी उनकी तसवीरें खींचने को बेताब थी। 

आपको बता दें कि श्लोका मेहता और आकाश अंबानी की सगाई 30 जून को ही हो गई थी और उम्मीद है कि अगले साल दोनों शादी कर सकते है। एक और बात बता दें कि आकाश और शलोका स्कूल के टाइम से एक दूसरे को जानते है।  

Leave a Reply