फोर्ब्स लिस्ट में जगह बनाने के बाद टीवी की ये बहू बॉलीवुड में करने जा रही है डेब्यू

Television

‘फोर्ब्स इंडिया’ की 2018 की सेलिब्रिटी लिस्ट में न सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स ही शामिल हुए हैं बल्कि टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस ने भी इसमें अपनी जगह बनाई है। आपको बता दें कि टीवी की सुपर स्टार दिव्यांका त्रिपाठी अब बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। ‘फोर्ब्स मैगजीन’ की ये लिस्ट कमाई के आंकड़ों के लिहाज से बनाई गई है। इस लिस्ट में सलमान खान 253 करोड़ रुपये की कमाई करके नंबर वन पर रहे, वहीं 7 करोड़ 80 लाख रुपये की कमाई के साथ दिव्यांका ने खुद को 94वें नंबर पहुंचाया है।

जिस दिन फोर्ब्स इंडिया की ये लिस्ट जारी हुई उसी दिन दिव्यांका त्रिपाठी को मशहूर फिल्म निर्देशक अश्वनी चौधरी की फिल्म सेटर्स ऑफर हुई। उत्तर प्रदेश बिहार ,राजस्थान और दिल्ली में पेपर लीक कराने वाले माफिया पर बन रही इस फिल्म की शूटिंग अब लगभग पूरी हो चुकी है। फिल्म में एक आइटम नंबर गाना शूट करना बाकी है। यह गाना मशहूर सिंगर्स की जोड़ी सलीम-सुलेमान तैयार कर रही है और अश्वनी चौधरी इस गाने के लिए किसी ऐसी अदाकारा की तलाश में हैं जिसका लहजा देसी हो पर जिसके अभिनय में शोखियां और अल्हड़पन कूट-कूट कर भरा हो।


दिव्यांका का नाम इस गाने के लिए सुझाए जाने से ही अश्वनी चौधरी को यह आइडिया बेहतरीन लगा। दिव्यांका के बारे में अश्वनी ने कहा, ‘वह हमारे परिवार की सदस्य की तरह है। मुझे खुशी होगी अगर दिव्यांका मेरी फिल्म से बड़े पर्दे पर डेब्यू करें। इसके लिए मेरी तरफ से किसी तरह का दबाव नहीं रहेगा। निर्देशक के तौर पर मेरा काम है सही किरदार के लिए सही कलाकार की तलाश करना और उसे अपने निर्माता की नजर में लाना। इसके आगे का काम कलाकार और फिल्म निर्माता का है।’


इस बारे में दिव्यांका के करीबी सूत्रों ने जानकारी दी है कि उन्हें कुछ और फिल्मों के ऑफर भी मिले हैं, लेकिन दिव्यांका कोई भी फैसला जल्दबाजी में नहीं करना चाहतीं। आपको बता दें कि, दिव्यांका त्रिपाठी टेलीविजन की जाना मानी एक्ट्रेस हैं। दिव्यांका इस वक्त एकता कपूर के सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में लीड रोल कर रही हैं। इस सीरियल में वह इशिता भल्ला का किरदार निभा रही हैं। यह किरदार लोगों के दिल के काफी करीब है और फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं।


दिव्यांका ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ सीरियल से की थी। इस सीरियल में दिव्यांका ने विद्या का रोल किया था जिसने उन्हें पहचान दिलाई थी। इसके बाद दिव्यांका ने डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए’ में नजर आईं थी। इसमें दिव्यांका ने विवेक दहिया के साथ डांस के जलवे बिखेरे थे। इसके बाद दिव्यांका ने 8 जुलाई 2016 को विवेक के साथ ही शादी कर ली थी। विवेक दहिया भी टीवी इंडस्ट्री में है और इस वक्त ‘कयामत की रात’ सीरियल में नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply