सिद्धू ने कपिल की शादी में कह दी इतनी बड़ी बात, फैंस हंसते हंसते हो गए लोटपोट…

Bollywood, Entertainment, Television

टीवी जगत या यूं कहे की टीवी इंडस्ट्री में कॉमेडी क‍िंग कहे जाने वाले कप‍िल शर्मा ने भी इस साल के खत्म होते होते 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड ग‍िन्नी चतरथ के साथ शादी करली। आपको बता दें कि इस शादी में टीवी इंडस्ट्री के लगभग सभी कॉमेडी के नामचीन चेहरों ने शिरकत की। 

आपको बता दें कि कपिल की शादी हो और उनके शो जज और खास मित्र नवजोत स‍िंह सिद्धू ना पहुंचे ऐसा हो ही नहीं सकता। सिद्धू ने कप‍िल को शादी के मौके पर अपने अंदाज में बधाई देते हुए तस्वीरें शेयर की हैं।  

आपको बता दें कि सिद्धू ने ट्विटर पर न्यूली वेड कपल कप‍िल और ग‍िन्नी के साथ फोटो साझा करते हुए अपने मजाकिया अंदाज में बधाई दी है। उन्होंने लिखा, “शादी एक रोमांस है, ज‍िसमें हीरो की मौत पहले चैप्टर में ही हो जाती है। अब से तुम्हरा नाम ज़िन्दा शहीदों मे आएगा दोस्त।” 

ये तो हम सभी जानते है कि कप‍िल और सिद्धू की बॉन्ड‍िंग और भाईचारा काफी मजबूत है और इसे हमने कई बार कॉमेडी शो के दौरान भी देखा है। आपको बता दें कि काफी लंबे समय से टीवी से दूर कप‍िल को फैंस काफी मिस कर रहे हैं। लेकिन कप‍िल ने खुद इस बात को माना है कि मेरे शो की जान सिद्धू पाजी हैं। 

Leave a Reply