साक्षी के कदमों में धोनी….

Entertainment

महेंद्र सिंह धोनी आज कल इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर रहकर अपने परिवार के साथ काफी फुर्सत के हसीन पल बिता रहे हैं। आपको बता दें कि धोनी की ऐसी ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। उस तस्वीर में माही अपनी पत्नी साक्षी के सैंडल के फीतों को बांध रहे हैं।  धोनी की इस तस्वीर को खुद उनकी पत्नी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

 

आपको बता दें कि साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि- ‘आपने जूतों के लिए पैसे दिए हैं तो इसे पहना भी दो आप। आपको बता दें कि इस तस्वीर में जो लड़की दिखाई दे रही है वो लड़की साक्षी ही हैं, किसी एक इवेंट में जाते वक्त उनकी सैंडल खुल गईं, तो बिना झिझक धोनी झुके और सैंडल पहनाने लगे। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर वायरल हो गई है। 

धोनी ने बड़े ही प्यार से अपनी पत्नी के सैंडल के फीते को बांधा और फिर पार्टी एन्जॉय करने चले गए। आपको बता दें कि इससे पहले अभी हाल ही में धोनी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होनें अपनी बेटी जीवा के साथ डांस किया है। 

धोनी 37 साल के हो गए है और उन्होंने अब जनवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेलना हैं। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम अभी ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर है और धोनी टेस्ट में खेलते नहीं है, टी-20 से वो बाहर है और अब लोगों को उनके एक दिवसीय सीरीज का इंतजार होगा।

  

महेंद्र सिंह धोनी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर हो गए थे। टेस्ट वो खेलते नहीं और वनडे सीरीज में अभी टाइम है। इस बीच वो अपने परिवार के साथ समय बिताते नजर आ रहे हैं। 

Leave a Reply