ऐसा क्या हुआ जो पुलिस की वर्दी पहनकर भी रणवीर सिंह ने कर दी चोरी ?

Bollywood

बॉलावुड एक्ट्रेर रणवीर सिंह अपनी होने वाली शादी और रिसेप्शन के बाद अपनी आने वाली फिल्म सिम्बा को लेकर एक चर्चा का विषय बने हुए हैं। शादी के बाद इनकी ये पहली फिल्म हैं, जिसमें इनके साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी नज़र आ रही हैं। जैसा की आप जानते हैं कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं और जानता को ये फिल्म काफी पसंद भी आ रही हैं। बता दें इस फिल्म के रोहित शेट्टी के छत्र छाया में डायरेक्ट की गई इस फिल्म में दमदार एक्शन के साथ खूब डायलोगबाजी भी देखने को मिल रहीं हैं।

सोशल मीडिया पर, सिनेमा हर जगह बस रणवीर की आने वाली फिल्म सिम्बा के ही चर्चे हो रहे हैं। इसके अलावा साल 2015 में आयी फिल्म जूनियर NTR  की फिल्म टेम्पर के साथ इनकी फिल्म सिम्बा को कम्पेयर किया जा रहा हैं। बता दें कुछ लोगों का कहना हैं कि फिल्म सिम्बा में रणवीर का किरदार एक दम टेम्पर फिल्म में  NTR Jr. से काफी मिलता जुलता हैं।

अब अगर हम सिम्बा के ट्रेलर को देख कर फिल्म का अंदाजा लगाए तो ये फिल्म अजय देवगन की सिंघम की याद तो दिलाती हैं लेकिन साथ ही साउथ की सुपरहिट फिल्म टेम्पर का तड़का भी देती हैं। अब आप खुद ही दोनों फिल्मों के ट्रेलर देख कर अंदाजा लगा सकते हैं, कि सिम्बा और टेम्पर का ट्रेलर किस तरह से पुलिस वाले की फिल्म की कहानी को बयां करता हैं।

बता दें सिम्बा फिल्म का ट्रेलर तकरीबन 25 मिलियन बार देखा जा चुका हैं, जो कि एक बहुत ही अच्छी शुरुआत हैं। फिल्म के निर्माता इस ट्रेलर के रिस्पॉन्स से ये अंदाजा रगा रहे हैं कि रणवीर की ये फिल्म भी बाकी फिल्मों की तरह ही बॉक्स अॉफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने वाली हैं। रणवीर की ये फिल्म 28 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। फैंस को अब इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार हैं।

 

 

Leave a Reply