BDAY SPL: रजनीकांत के फैंस ने कुछ अलग तरीके से मनाया उनका जन्मदिन, 68 साल पूरे होने रखा 68 मिनट तक फोन बंद

Bollywood, Tollywood

दक्षिण भारत यानी साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में ‘भगवान’ की तरह पूजे जाने वाले रजनीकांत आज यानी 12 दिसंबर को 68वां जन्मदिन मन रहे है। आपको  रजनीकांत के लिए उनके फैन्स ने इस साल कुछ अलग तरह से तैयारियां की है और ऐसा प्लान बनाया है कि जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। 

आपको बता दें कि हाल ही में रजनीकांत की फिल्म 2.0 रिलीज हुई है और फिल्म ने अब तक साढ़े 600 करोड़ की कमाई भी करली है। ये फिल्म साइंस फिक्शन में भविष्य में मोबाइल से होने वाले ख़तरे के बारे में संदेश पर बनाई गई है। इस फिल्म में जानकारी दी गई है कि मोबाइल की तरंगों से कैसे पक्षियों को नुकसान पहुंचता है।

आपको बता दें कि फैंस ने इसी को ध्यान में रखते हुए उनके जन्मदिन पर 68 मिनट तक अपने अपने मोबाइल फोन बंद रखने की अपील की है। आपको बता दें कि 12 दिसंबर को दोपहर 12 बजकर 12 मिनट पर मोबाइल बंद कर दिए जाएंगे और एक बजकर 20 मिनट पर उसे खोला जाएगा। सभी से अपील की गई है कि रजनीकांत की जन्मदिन पर उन्हें शुभकामना देने के लिए लोग ऐसा करें। 

आपको बता दें कि पूरी दुनिया में रजनीकांत के करोड़ो फैंस है और पिछले कई सालों से रजनीकांत की बुलंद आवाज से तमिलनाडु की सरकार भी हिल चुकी हैं। पिछले 43 सालों से रजनीकांत फिल्मों में काम कर रहे है और उनकी एक्टिंग के करोड़ो मुरीद है। 

आपको बता दें कि बस कंडक्टर से लेकर फिल्मों में काम और लोगों द्वारा उन्हें भगवान् बनाने की कहानी बड़ी रोचक है। रजनीकांत 4 भाई बहन के परिवार को चलाने के लिए बचपन से ही कभी कुली तो कभी कंडक्टर बनकर घर का खर्च चलते थे। 

लेकिन जब वो 25 साल की उम्र में 1975 में तमिल फिल्म अपूर्व रागांगल’ से ब्रेक मिला। उस फिल्म में कमल हसन लीड रोल में थे। 

Leave a Reply