75 फुट के घूंघट के बाद, निक संग प्रिंयका ने काटा 18 फुट ऊंचा केक

Hollywood

बॉलीवुड की एक्ट्रेस प्रिंयका और हॉलीवुड के सिंगर निक जोनस अब पूरी तरह से एक दुसरे के हो गए हैं और साथ में दोनों अपनी जिंदगी की एक नयी शुरु आत करने जा रहें हैं। 1 दिसंबर को दोनों ने क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी की और कल उनकी शादी की तस्वीरें भी अब सामने आ चुकी हैं, जिनका शायद फैंस को बेसब्री से इंतजार कर रहें थे। जैसा कि आप जानते हैं कि कल दिल्ली में इन्होंने अपना पहला रिसेप्शन दिया, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आयी हैं।

प्रिंयका और निक की क्रिश्चियन रीति रिवाज से हुई शादी की ज्यादातर तस्वीरें सामने आयी हैं, जिसमें बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं। बता दें निकयंका ने दिल्ली में रिस्पशन पार्टी के दौरान 18 फीट ऊंचा केक बनवाया था, जिसे निक के पार्सनल शेफ ने खास उनकी वैडिंग के लिए तैयार किया था। वैसे तो इन्होंने ज्यादातर शेफ दुबई और कुवैत से ही बुलवाये थे जिससे उनकी शादी में किसी तरह की कोई कमी ना रहें।

दिल्ली रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं जो हम अपको दिखाने जा रहें हैं। वैसे तो ये तस्वीरें केक की हैं लेकिन इन तस्वीरों में साफ दिक रहा हैं कि प्रिंयका और निक को इस केक के काटने के लिए चाकू नहीं बल्कि एक बड़ी तलवार के इस्तेमाल किया। बता दे इनकी शादी के बाद अब इनके रिसेप्शन के ये वैडिंग केक एक अलग ही चर्चा के विषय बना हुआ हैं।

उम्मेद भवन में शादी के लिए 40-50 मेहमानों की खातिरदारी के लिए 200 से ज्यादा वेटर बुलवाये गए थे, जिसमें 50 से ज्याद शेफ ताज पैसेल के ही थे। बता दें प्रिंयका और निक के इस रिसेप्शन में उनके विदेशी ससुराल वाले भी देसी लुक में नजर आ रहें थे और निकयंका ने अपने रिसेप्शन के इस खास मौके पर पीएम मोदी को भी न्योता दिया था।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी प्रिंयका के रिसेप्शन में उनके लिए गिफ्ट के तौर पर एक गुलाब का फूल लेकर पहुंचे और जाकर इस नये जोडें को हमेशा खुश रहने का आशीर्बाद दिया। बता दें इनका दूसरा रिसेप्शन मुंबई में होगा जिसमें बॉलीवुड के सारे सितारों के बुलाया गया हैं, लेकिन इसकी डेट अब तक सामने नहीं आयी हैं।

Leave a Reply