बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिंयका चोपड़ा की आज हैं संगीत की रात, कुछ इस अंदाज में आएंगी नज़र

Bollywood, Entertainment

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिंयका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनस अपनी होने वाली शादी को लेकर काफी सुर्खियों मे ंहैं। ये कपल  2-3 दिसंबर को जोधपुर के होटल उम्मेद भवन में दो रीति रीवाजों से शादी करने वाले हैं। शादी हिन्दू और क्रिशि्चन रीति रिवाज से होगी। बता दें शादी की तैयारिया काफी जोरों से चल रहीं हैं। इस होटल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं हैं, इस पूरे महल को लाइट्स से सजाया गया।

 

 

सूत्रों के मुताबिक निक राजसी अंदाज में बग्घी पर सवार होकर उम्मेद भवन पहुंचेगे। इस शादी तक ये भवन पब्लिक के लिए बंध रहेगा। बता दें की शादी के लिए गेस्टों का आना भी शुरु हो चुका हैं।

 

 

खबरों के मुताबिक प्रिंयका आज निक के नाम की मेहंदी आपने हाथो पर रचाने वाली हैं और शादी में लिए प्रिंयका काफी खुश नज़र आ रहीं हैं। सूत्रों के मुताबिक प्रिंयका सफेद रंग के गाउन में रैंप पर उतरेंगी ।

 

 

जोधपुर का ये भवन पैलेस एक आलीशाल महल हुआ करता था। ये भवन जोधपुर में करीब 26 एकड़ तक फैला हुआ हैं और रेलवे स्टेशन की कुछ दूरी पर हैं। बता दे कि ये आलीशान पैलेस रात की लाइम लाइट में देखने में बहुत ही सुंदर और आकर्षण दिखता हैं।

 

 

इसके साथ ही इस होटल में मिली बार, पूल, रेस्टोरेंट और फिटनेस सेंटर जैसी कई उत्तम श्रेणी की सुविधाएं उपलब्ध हैं। इस होटल की मेहमान नवाजी भी काफी फेमस हैं और ये टूरिस्टों का बहुत ही पसंदीदा होटल हैं। उसे मारवाड़ की शान भी कहा जाता हैं।

 

खबरों के मुताबिक प्रिंयका और निक अपनी शादी के बाद दो रिसेप्शन पार्टी देगें। इनका पहला रिसेप्शन मुम्बई में होगा । इसके अलाना इनका दूसरा रिसेप्शन दिल्ली में होना तय हुआ हैं। बता दें इनके दिल्ली के रिसेप्शन में प्रधानमंत्री के शामिल होने की भी खब़र सामने आयी हैं। तो देखते हैं की ये खबर कितनी सच और झूठ वो तो शादी के बाद पता चलेगा |