देसी गर्ल के रिसेप्शन में पहुंचे वजीरेआजम

Bollywood

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस प्रिंयका चोपड़ा और निक जोनस की शादी हो चुकी हैं। उम्मेद भवन में दोनों नो पूरे रीति रिवाज के अपने परिवार की मौजूदगी में ये शाजी की हैं। बता दे होने वाली शादी में हर छोटी छोटी बात का बहुत ही खास ध्यान रखा गया हैं कि आने वाले किसी भी गेस्ट को किसी तरह की कोई तकलीफ ना हो। जैसा कि आप जानते हैं कि निकयंका अपनी शादी को पहला रिसेप्शन दिल्ली में होना तय हुआ था,हाल ही में  जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आयी हैं।

प्रिंयका और निक ने दिल्ली के ताज पैलैस होटल में अपना पहला रिसेप्शन रखा हैं। खब़रो के मुताबिक दोनों अपने पहले रिसेप्शन के लिए पहुंच भी चुके हैं और फैंस के बीच काफी खुश नजर आ रहें हैं। बता दें इस खास मौके पर वहां प्रधानमंत्री के अलावा कई और बड़े राजनेता भी शामिल हैं। इन सब मेहमानों की खास सुरक्षा को ध्यान में रख कर होटल की सिक्योरिटी को और बढ़ा दिया हैं।

वैसे तो प्रिंयका ने अपने रिसेप्शन को रोयल बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी हैं और शादी के बाद अब फैंस उनके इस लुक को देखने के लिए बेसबरी से इंतजार कर रहेें हैं।

शादी के बाद निकयंका का रिसेप्शन आउटफिट भी बेहद खूबसूरत और बहुत ही खास नजर आ रहा हैं। इनके बैकग्राउंट में इनके नाम का पहला अल्फबेट भी काफी अलग और यादगार रखने के लिए एक अलग ही लुक में सजाया गया हैं।

प्रिंयका ने अपने रिसेप्शन के दौरान सफेद कलग के लहंगे के साथ खूबसूरत नेकलेस और लाल रंग का जूड़ा भी पहना हुआ हैं जिमसें वह बेहद ही ग्लैमर्स लुक में नजर आ रही हैं। वहीं निक ने भी नीले मखमली रंग का शूट पहना हुआ हैं जिसमें वो हमेशा की तरह हैंडसम लग रहें हैं।

बता दें कि प्रिंयका के सारे विदेशी ससुराल वाले इस रिसेप्शन में देशी लुक में नजर आ रहे थे।

Leave a Reply