खुलासा : जानिए क्यों प्रिंयका ने की दो-दो शादियां

Hollywood

बॉलीवुड की फेमस और ग्लैमर्स प्रिंयका चोपड़ा और हॉलीवुड के चार्मिंग निक जोनस अपनी शादी  को लेकर काफी सुर्खियों में हैं और अब लोगो को इनकी शादी की फोटोज का बेसबरी से इंतजार हैं। बती दें ये अपने क्रिश्चियन लुक को लेकर एक चर्चा का विषय बनी हुई हैं। आपको बता दें अब आपके इंतजार का वक्त खत्म हो चुका हैं क्योंकि इनकी शादी की फोटोज सामने आ चुकी हैं और दोनों ही न्यूमेरिड कपल देखने में काफी सुंदर और खुश लग रहें हैं।

बता दें कि निक और प्रिंयका 1 दिसंबर के क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी कर चुके हैं इसके बाद इन्होंने 2 दिसंबर को हिन्दू रीति रिवाज से शादी कर ली थी और आज इनका पहला रिसेप्शन भी दिल्ली में शुरु हो गया है , लेकिनल अब तक इनकी रिसेप्शन की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आयी हैं।

प्रिंयका ने अपनी क्रिश्चियन रीति रिवाज में होने वाली शादी में सफेद कलग के गाउन में नजर आयी ये गाउन रॉल्फ लॉरेन ने खास डिजाइन किया। बता दें इस गाउन को बनने में 1846 घण्टे का समय लगा और इसे कई कारीगरों ने एक साथ मिल कर बनाया था।

कैथोलिक रीति रिवाज से शादी के दौरान निक ने भी ब्लेक कलर का शूट पहना था जिसमें वो प्रिंयका के साथ काफी हैंडसम लग रहें थे।

बता दें दिल्ली के बाद निकयंका अपना दूसरा रिसेप्शन मुंबई में फ्रेंड्स और परिवार वालों के साथ देगें, लेकिन अभी तक इससे सम्बंधित कोई भी डेट या कोई भी तस्वीर सामने नहीं आयी हैं।

निक और प्रिंयका अपनी शादी से काफी खुश नजर आ रहेें हैं।

बता दें प्रिंयका स्टेज तक अपनी मां के साथ गई थी।

निक और प्रिंयका ने इस शादी के बाद एक दूसरे को किस भी किया।

Leave a Reply