दुनिया की सबसे खूबसूरत जगह पर दूसरा हनीमून मनाएंगे प्रियंका-निक, देखें तस्वीरें

Hollywood

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं, इस दौरान दोनों ने दुनियाभर में काफी सुर्खियां बटोरी थी। वहीं शादी के बाद दोनों ने अपना पहला हनीमून ओमान में बनाया जिसके बाद ईशा अंबानी की शादी में शिरकत लेने के बाद निक वापस अमेरिका लौट गए थे। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि प्रियंका-निक जल्द ही अपने दूसरे हनीमून के लिए रवाना होने वाले हैं।


रिपोर्ट के मुताबिक, निकयांका 28 दिसंबर को हनीमून मनाने के लिए स्विट्जरलैंड जाने वाले हैं। कहा जा रहा है कि इस हनीमून से दोनों 10 जनवरी को वापस लौटेंगे। इसी बीच कपल मोंटरियोक्स भी ठहरेंगे। इसके बाद वे न्यू ईयर के लिए लेक जेनेवा के रिजॉर्ट टाउन भी जाएंगे।


प्रियंका अपने हनीमून से पहले सारी प्रोफेशनल कमिटमेंट पूरा करना चाह रही हैं। इसलिए उन्होंने कॉफी विद करण का एपिसोड भी पहले ही शूट कर लिया है। 17 दिसंबर को वो ‘द स्काई इज पिंक’ के नए शेड्यूल के लिए भी अपना शूट करने वाली हैं।

20 दिसंबर को मुंबई में होगा निकयांका का रिसेप्शन


प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपनी शादी के दो हफ्ते बाद अब बॉलीवुड के लिए 20 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन देने वाले है। प्रियंका बॉलीवुड के अपने खास दोस्तों के लिए 20 दिसंबर को होटल द बालरूम ताज लैंड में रिसेप्शन दे रही हैं।


प्रियंका चोपड़ा ने अपना रिसेप्शन का कार्ड भी मेहमानों तक पहुंचा दिया है। कार्ड पर उन्होंने सबसे पहले अपने स्वर्गीय पिता का नाम लिखा है, यह कार्ड सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुआ है। प्रियंका और निक की इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के लगभग सभी दिग्गज कलाकारों के आने की उम्मीद है।

Leave a Reply