मनिकर्णिका : अपनी एक्स, अंकिता लोखंडे के First Look की सुशांत सिंह राजपूत ने की तारीफ, मिला ये जवाब

Bollywood

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ में उनके पहले लुक को लेकर उनकी तारीफ की है और उन्हें आगे के लिए शुभकामनाएं दी है। आपको बता दें कि अंकिता और सुशांत 6 सालों तक सीरियस रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। वहीं पिछले हफ्ते सुशांत ने अंकिता के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “यह काफी अच्छा दिख रहा है अंकिता। मैं यह देखकर बहुत खुश हूं। भगवान तुम्हें खूब सारी सफलता और खुशियां दें।”


सुशांत सिंह के कमेंट पर अंकिता ने भी अपना जवाब दिया उन्होंने लिखा, “शुक्रिया सुशांत। आपके लिए भी यही कामना करती हूं।”


इस पर कमेंट करते हुए सुशांत ने कहा, “मैंने तस्वीर देखी और मुझे सचमुच अच्छी लगी। मैं इसके लिए उन्हें बधाई देना चाहता था, मैंने दी।” जब सुशांत से इसे लेकर सवाल किया गया कि क्या वह हिंदी फिल्मों में शुरुआत करने जा रही अंकिता को पर्सनली बधाई देना चाहेंगे? तो उस पर उन्होंने कहा, “मैं असल जिंदगी में जैसा हूं डिजिटल मंच पर भी वैसा ही हूं, इसलिए मैंने जो टिप्पणी पोस्ट की है, लोगों को दिखाने के लिए नहीं, बल्कि मैं उन्हें वाकई बधाई देना चाहता था और उन्होंने भी इसका जवाब दे दिया, तो मुझे नहीं लगता अब अलग से बातचीत की कोई जरूरत है।”


आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत तरुण मनसुखानी की ‘ड्राइव’ और अभिषेक चौबे की ‘सोन चिड़िया’ में दिखाई देंगे। हाल ही की बात करें सुशांत और सारा की फिल्म केदारनाथ रिलीज हुई है इसके अलावा सोनचिड़िया का टीजर भी रिलीज हुआ है। जिसमें सुशांत के लुक काफी सराहना की गई है।

Leave a Reply