शादी से पहले भागने का प्लान बना रहे थे कप‍िल शर्मा, खुद किया खुलासा

Entertainment

शादियों के इस सीजन में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने भी अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ 12 दिसंबर को शादी कर  ली है। दोनों की पंजाबी शादी गिन्नी के होमटाउन जालंधर (पंजाब) में काफी धूमधाम से की गई है। हमेशा कैमरा के आगे बिंदास बोलने वाले कपिल अपनी शादी से पहले काफी नर्वस नजर आ रहे थे। यहां तक कि उन्होंने तो मंडप पर जाने से पहले भागने तक का प्लान बनाया। एक वीडियो में कपिल ने इसका खुलासा किया है और ये वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो…

https://www.instagram.com/p/BrT97ZLAq4V/

दरअसल, फेरों से पहले कप‍िल शर्मा और ग‍िन्नी ने सभी मेहमानों को उनकी खुश‍ियों के ल‍िए दुआ करने और प्यार के लिए धन्यवाद कहा, लेकिन अपनी कॉमेडी से कप‍िल यहां भी बाज नहीं आए। उन्होंने फेरों के लिए जाने से पहले हंसते हुए कहा, “सोच रहा हूं मंडप से भाग जाता हूं।” ये सुनकर साथ खड़ी कप‍िल की दुल्हन ग‍िन्नी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाई।

शादी के दौरान इस शूट किए गए वीड‍ियो को कप‍िल के फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया जो कि अब वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि शादी में कपिल ने ग्रीन कलर की शेरवानी के साथ क्रीम कलर की पगड़ी पहनी है। वहीं गिन्नी ने रेड कलर का लहंगा पहना है, जिसमें गोल्डन कारीगरी की गई है। दुल्हन के जोड़े में गिन्नी भी काफी खूबसूरत लग रही हैं।

कपिल की पंजाबी शादी में कई टीवी स्टार्स भी शामिल हुए हैं। शादी में सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया. आरती सिंह, सुदेश लहरी, चंदन प्रभाकर और राजीव मौजूद थे। शादी के बाद कपिल दो रिसेप्शन देने वाले हैं। एक पंजाब तो दूसरा मुंबई में होगा।

Leave a Reply