जब गिन्नी के पिता ने ठुकरा दिया था कपिल का प्रपोजल, बेहद ही दिलचस्प हैं लव स्टोरी

Bollywood, Entertainment, Television

कपिल शर्मा बॉलीवुड इंड्रस्टी में सभी  को हसां कर रखने वाले एक बहुत ही फेमस कॉमेडियन हैं। बता दें कुछ दिनों से ये अपने शो से गायव थे लेकिन अब ये टी वी पर कमबैक कर रहें हैं। बीमारी और विवादों के बाद कपिल अब अपने कैरियर की शुरुआत नए तरीके से कर रहें हैं। वैसे तो ये हमेशा ही चर्चे के  एक अलग ही विषय बने रहते हैं लेकिन  हाल ही में अपनी पार्सनल लाइफ के लेकर भी ये काफी सुर्खियों में हैं। खबरों के मुताबिक ये अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी से जल्द ही शादी रचाने वाले हैं।

 

 

कपिल ने बताया कि जब उनकी मां गिन्नी के घर उनकी शादी का प्रपोजल लेकर गई तो उनके पिता ने इस रिश्ते के लिए इंकार कर दिया। आगे इन्होंने अपनी लव स्टोरी के बारें मे बताया कि साल 2005 में जब ये एपीजे कॉलेज में पढ़ते थे तब ये अपनी पॉकेट मनी के लिए प्ले डायेरक्ट करते थे और इसी बीच स्टूडेंट के अॉडिशन लेने के लिए ये गिन्नी के कॉलेज में  गए, जहां अॉडिशन देने के लिए गिन्नी भी आई और ये इनकी पहली मुलाकात थी।

 

कपिल ने बताया कि उस वक्त उनकी उम्र 24 और गिन्नी की उम्र 19 साल थी। अॉडिशन के दौरान कपिल को गिन्नी से काफी इम्प्रेस हुए और बाकि गर्ल के अॉडिशन लेने के लिए गिन्नी को कह दिया। इस दौरान वो कपिल के लिए खाना लेकर आने लगी और वो इसे बस एक रिस्पेक्ट समझ रहें थे लेकिन उनके कुछ दोस्तों ने बताया की वो उनको पसंद करती हैं। मगर उनको यकीन ही नहीं हुआ तो फिर एक दिन उन्होने गिन्नी को खुद बुलाकर पूछां कि क्या तुम मुझे पसंद करती हो तो उनका जवाब था हां।

 

आगे कपिल ने कहा कि उनकी और गिन्नी की काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी। कुछ समय बाद वो अॉडिशन के दौरान मुंबई आ गए लेकिन वो अॉडिशन में रिजेक्ट हो गए  और वजह से कपिल ने गिन्नी के साथ अपना रिश्ता तोड़ लिया क्योंकि अब उनको इस दोस्ती को कोई फ्यूचर नहीं दिख रहा था लेकिन कपिल ने हार नहीं मानी और एक बार फिर उन्होंने अॉडिशन दिया इस बार वो सिलेक्ट हो गए तब गिन्नी ने उनको फोन कर बधाई भी दी।

 

 

इन सब के बाद जब वो दोनों फिर से एक दुसरें के काफी करीब आ गए और इस बार उनको लगा कि गिन्नी ही उनके लिए अच्छी लाइफ पाटनर इससे बेहतर उन्हें को नहीं मिल सकता। गिन्नी ने भी कपिल को काफी केयरिग बताया हैं और अब दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं।

 

Leave a Reply