फिल्मों में काम करने को लेकर कमल हासन ने कह दी इतनी बड़ी बात, फैंस को लगा झटका…

Tollywood

साउथ के जाने माने स्टार कमल हासन बॉलीवुड की फिल्मों के लिए भी काफी फेमस है और उनकी एक्टिंग के करोड़ों दीवाने है। आपको बता दें कि कमल हासन का फिल्मी करियर बेहद शानदार रहा है। उन्होनें इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक शानदार हिट फिल्में दी है। लेकिन हाल में फिल्मों में एक्टिंग को लेकर उनके एक बयान से फैंस काफी मायूस हो गए है।

 

 

दरअसल, बात ये है कि एक खबर के मुताबिक कमल हासन ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘इंडिया-2’ उनकी आखिरी फिल्म होगी उसके बाद वो कभी फिल्मों में काम नहीं करेंगे और इंडस्ट्री को अलविदा कहकर रिटायर हो जायेंगे।

 

 

आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग 14 दिसंबर से शुरू हो जायेगी। लेकिन ये भी बता दें कि इस खबर से कमल हासन के फैंस काफी मायूस है।

 

 

जब कमल हासन से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव पर ध्यान दे रहे है और अपनी पार्टी के लिए तमिलनाडु से उम्मीदवार चुन रहे है। इस वजह से वो काफी व्यस्त है।

 

 

आपको बता दें कि कमल हासन की फिल्म ‘इंडियन 2’ साल 1996 में आई फिल्म ‘इंडियन’ का सीक्वल है और इस फिल्म में उनके साथ काजल अग्रवाल भी काम करेंगी। इस फिल्म का डायरेक्शन ‘2.0’ के निर्देशक शंकर करेंगे।

 

Do you like this news ?

Leave a Reply