बेटी को दुल्हन के जोड़े में देख भावुक हो गए नीता-मुकेश अंबानी

Entertainment

देश के सबसे बड़े कारोबारी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल शादी के बंधन में बंध गए हैं। साल की ये ग्रैंड शादी हर लिहाज से काफी खास रही है। इस दौरान ईशा और आनंद दोनों ही कलर कॉर्डिनेटेड आउटफिट में नजर आए। शादी के फोटोज सोशल मीडिया पर अब काफी वायरल हो रही हैं।

This image has an empty alt attribute; its file name is sei44144881-777x1024.jpg


ईशा ने अपनी शादी में व्हाइट कलर का लहंगा पहना है, लहंगे पर गोल्डन कलर से कारीगरी की गई है। इसके साथ ही ईशा ने लाल रंग का दुपट्टा भी लिया हुआ है। दुल्हन के जोड़े में ईशा का लुक काफी खूबसूरत नजर आ रहा है। वहीं आनंद की बात करें तो उन्होंने भी ईशा के साथ मैच करता हआ आउटिफट पहना है जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे हैं।

बेटी को दुल्हन के जोड़े में देख नीता अंबानी और मुकेश अंबानी भावुक होते नजर आए। आखिर में कारोबारी में अंबानी परिवार कितना ही अमीर हो लेकिन बेटी की शादी का पल किसी भी माता पिता के लिए भावुक करने वाला होता है।

ग्रैंड शादी में तमाम सेलिब्रिटी और राजनेता शामिल हुए। जहां बच्चन परिवार, रेखा, आमिर खान, किरण राव, दीपिका-रणवीर, निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा, शाहरुख खान के अलावा कई दिग्गज राजनेता भी शादी का हिस्सा बनने के लिए शामिल हुए। वहीं इस दौरान हिलेरी क्लिंटन भी ईशा की शादी में मेहमान बनीं।

ईशा-आनंद की शादी मुंबई में स्थित अंबानी के घर “एंटीलिया” में हुई। इस दौरान एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजाया गया था। एंटीलिया पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंटरनेशनल एजेंसीज को भी सिक्योरिटी के लिए बुलाया गया था। शादी में आने वाले वीआईपी मेहमानों के मद्देनजर, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे।

Leave a Reply