एक भारतीय कपल ने फेसबुक पर किया अपनी सुहागरात का लाइव प्रसारण

Off Beat

आज हम आपको ऐसी सच्ची घटना के बारे में बताने जा रहे है जिसको सुनकर आप हैरान हो जाओगे | आज के जमाने में तो हर कोई इससे काफी ज्यादा जुड़ा हुआ हैं। वैसे तो ये एक मनोरंजन का काफी अच्छा साधन हैं लेकिन आज इसने काफी तरक्की कर ली हैं और बड़े से लेकर बच्चे तक इस्तेमाल करते हैं। सोशल मीडिया एक दुसरे से जुडें रखने का एक बहुत बढ़ा नेटवर्क हैं। आज लोग इसे काफी ज्यादा पसंद करते हैं और ये लोगो के लिए काफी फायदेमंद भी साबित हुआ हैं, लेकिन आज हम आपको सोशल मीडिया से जुड़ी एक ऐसी घटना के बारें में बताने जा रहें जिसे जान कर यकीनन आप हैरान रह जाएगे।

हाल ही में हुई इस घटना ने लोगो को काफी झगझोर कर रख दिया और ये  सोचने पर लोग काफी मजबूर हैं, कि ऐसा कौन कर सकता हैं। बता दें सुहागरात वाली रात कमरें में पहले से ही एक मोबाइल रखा था। जिसमें लाइव शूट हो रहा था। जब दूल्हा रात में कमरें में प्रवेश करता हैं, उसके बाद की पूरा घटना सोशल मीडिया पर लाइव हो रहा होता हैं। इसके बाद जब दुल्हन सुबह उठ कर अपना फोन देखती हैं, जिसमें उसको कुछ ऐसा देखने को मिलता हैं। जिससे वो काफी हैरान हो जाती हैं और उसे कुछ समझ नहीं आता हैं।

इस घटना को देखने के कुछ देर बाद ही घर के आस पास के लोग भी आकर पूछने लगते हैं लेकिन किसी को कुछ भी पता नहीं होता हैं। बता दें इतना सब होने के बाद दूल्हा अभी तक अपने कमरें में  सो रहा होता हैं। घर के सारे लोग इस घटना से काफी परेशान हो जाते हैं और वो इस पूरी घटना की खब़र पुलिस को देते हैं। पुलिस इस मामले के अखिर तक पहुंचने के लिए देर किए बिना ही तहकीकात शुरु कर देती हैं और काफी छान बीन के दौरान पता चलता हैं कि लाइव करने वाला कोई और नहीं बल्कि दूल्हा ही हैं।

पुलिस ने इस घटना के लिए दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया और ऐसा करने कि वजह पूछी तो दूल्हे ने अपने बयान में कहा कि वो इस शादी कि खिलाफ था। घर वालों के जबरदस्ती करनें के बाद इस शादी के लिए हां कर दिया, लेकिन वह इस शादी से खुश नहीं था, क्योेकि उसका एक लड़की से काफी समय से लव अफेयर था।

दूल्हे ने बताया कि उसके ऐसा करने के पीछे यह कारण था कि उसे लगा ऐसा करने से उनके घर वाले बहु के निकाल देगें या हो सकता हैं दुल्हन खुद ही घर चली जाए, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। बता दें अब तक जिसने भी इस मामले को सुना वो हैरान रह गया। वहीं लड़के के घर वाले भी काफी शर्मिंदा हैं और दुल्हन अभी अपने मायके में हैं। वाकई ये घटना काफी हैरान कर देने वाली हैं।

Leave a Reply