दिल्ली में महिलाएं तो छोड़िए पुरुष भी नहीं हैं सुरक्षित, 4 लड़कियों ने गंदे इशारों कर की शर्मनाक हरकत

Off Beat

समाज की हालत ऐसी है कि आय दिन रेप, छेड़छाड़ के कई मामले सामने आते रहते हैं। सरकार इन मामलों पर कई लीगल एक्शन भी ले रहीं हैं लेकिन फिर भी कोई सुधार नजर नहींं आ रहा हैं। दिल्ली में वैसे तो आये दिन कुछ ना कुछ घटनाए सामने आती रहती हैं लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसकी दूर दूर तक किसी को भनक नहीं थी। दरअसल इस इलाके में 4 खूबसूरत महिलाओं को पुरुषों के साथ छेड़छाड और अश्लील इशारे करना बहुत महंगा पड़ा और आस पास के लोगों ने इसकी शिकायत कर उनको गिरफ्तार करवा दिया।

दिल्ली के रोहणी इलाके में घटी इस घटना नें पूरे दिल्ली में तहलका मचा दिया। खबरों के मुताबिक महिलाएं सार्वजनिक जगहों पर खड़े होकर आने जाने वालों से गंदे इशारे करती हैं जिसकी वजह से वहां आस पास रहने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं। जानकारी के मुताबिक ये गिरफ्तार हुई चारों महिलाओं के ऊपर वेश्यावृति का शक किया जा रहा हैं।

आपको बता दें कि पुलिस ने इन महिलाओं को एक किराए के घर से गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है कि 3 दिसंबर को सुबह पुलिस के पास एक फोन आया, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मिली शिकायत से उस इलाके में लोग देह व्यापार का रैकेट चला रहें हैं, जिससे वहां रह रहे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं लेकिन अभी पुलिस की तरफ से देह व्यापार जैसी काई भी बात सामने नहीं आयी हैं।

अगर देखा जाए तो दिल्ली से ज्यादा मुंबई में वेश्यावृति का धंधा बढ़ता जा रहा हैं। पुलिस ने अपने बयान में कहा कि दिल्ली में देह व्यापार की एक साल की आमदनी 600 करोड़ के आस पास हैं। आपको बता दें कि कुछ समय पहले एक दिल्ली के उच्च पुलिस अधिकारी  ने अपने बयान में कहा कि एक छापे के दौरान उन्होंने बहुत सी ऐसी महिलाओं को गिरफ्तार किया जिनको अच्छी खासी अग्रेंजी बोलनी आती थी, तो कुछ अच्छी खासी नौकरी करती थी, लेकिन अधिक पैसा कमाने कि लिए ऐसा कर रहीं थी।

Leave a Reply