फिल्मों में डेब्यू करेंगी हिना खान, कसौटी.. से चल रहीं गायब

Entertainment, Television

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 11 की एक्स कंटेस्टेंट हिना खान अपने लुक को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसके अलावा ये रिश्ता क्या कहलाता हैं से भी काफी नाम कमा चुकी हैं।  आपको बता दें कि हिना पिछले कुछ समय से कसौटी जिंदगी 2 में अपने कोमोलिका रोल के लिए भी काफी सुर्खियों में हैं, लेकिन वो अभी शो से गायब चल रहीं हैं जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि वे कहीं और ही विजी है।

 

 

आपको बता दें कि हिना खान कुछ वक्त पहले ही अपने बॉयफ्रैंड रॉकी जयसवाल के साथ मालदीव घूमने गईं थी, और यहीं कारण हैं कि वो शो में लगातार दिखाई नहीं दें रहीं थी। खबरों के मुताबिक वो जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री ले सकती हैं और वो इसके लिए अब खुद को तैयार भी कर चुकी हैं।

 

 

आपको बता दें फिल्म प्रोडूयसर तारिक खान की आने वाली फिल्म की शूटिंग कश्मीर में होने वाली हैं और इस फिल्म में प्रसिद्ध कलाकार फरीदा जलाल भी अहम भूमिका का किरदार निभाने वाली हैं। सूत्रों के मुताबिक हिना इस फिल्म में एक जिम्मेदार और आत्मनिर्भर लड़की के किरदार में नज़र आएंगी। इस फिल्म में 90 दशक और कारगिल के युद्ध का माहौल दिखाया जाएंगा।

 

 

इस फिल्म की कहानी राहत काजमी और शक्ति सिंह ने लिखी हैं लेकिन इस फिल्म को निर्देशित हुसैन खान करेंगे। बता दें यह फिल्म तारिक खान, राहत काजमी और जेबा साजिद का एक संयुक्त प्रोजैक्ट हैं। फिल्म में विकास सनमोत्रा, कृतिका रामपाल शर्मा, अहमद हैदर, जाहिद कुरैशी के अलावा और भी कई एक्टर मौजूद हैं।

 

 

 

खबरों के मुताबिक तारिक खान और राहित की फिल्म मंटोस्तान को फ्रांस के कांस में आयोजित फिल्म फ्रेस्टिवल में काफी सराहना मिली थी और फिर फिल्म को लंदन में आयेजित एशियन फिल्म फ्रेस्टिवल में भी दिखाया गया था। हिना खान अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत इसी फिल्म से करेंगी।

 

 

Leave a Reply