बड़ी खबर : अनुष्का ने किया अपनी प्रेग्रेंसी को लेकर चौका देने वाला खुलासा

Bollywood

प्रिंयका चोपड़ा- निक जोनस और दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह के बाद अब बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेट की दुनिया के फेमस खिलाड़ी विराठ कोहली पिछले साल इटली में शादी कर चुके हैं और ये जोड़ी बॉलीवुड की एक हसीन जोड़ी मानी जाती हैं।  अनुष्का अपनी अाने वाली फिल्म जीरों के प्रमोशन में बिजी हैं लेकिन हाल ही में कुछ बाते सामने आयी हैं जो एक तरफ तो खुशी का माहौल दिखाती हैं और वहीं दुसरी तरफ अनुष्का के एक बयान से इस पूरे माहौल को खराब कर दिया।

बता दें बीते कुछ दिनों अनुष्का अपनी टीम के साथ एक इवेंट मेें पहुंची जहां उनको अपनी प्रेग्रेंसी की कुछ बाते सुनने को मिली। कहा जा रहा था कि विराठ के घर अब जल्दी ही एक नये मेहमान के आने की खबर सामने आयी हैं, लेकिन उन्होंने इस बात को गलत साबिक करने की पूरी कोशिश की और बात को दवाने के बजाय इस पर करारा जवाब दिया।

इवेंट में अनुष्का ने अपनी चुप्पी तोड़ दी हैं और प्रेग्रेंसी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया और कहा कि ये सब बेकार की बातें हैं और लोग मनगणंत कहानी बना रहें हैं। पता नहीं लोगो के दिमाग में ये बाते कहा से आती हैं और कहा कि लोग अपनी शादी को तो छिपा सकते हैं लेकिन प्रेग्रेंसी को नहीं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि इस छूटी अफवाह से एक एक्ट्रेस को काफी मुश्किलों का भी सामना करना पड़ता हैं।

अनुष्का ने कहा मेरे लिए ये एक अफवाह हैं और मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। लोग तो यहां शादी से पहले आपको शादीशुदा बना देते और बिना प्रेग्रेंसी के ही मां बना देते हैं। ये सब मेरे लिए कोई मायने नहीं रखती हैं और ये सब सुन कर हंसी आती हैं मुझे।

अब अगर हम इनकी फिल्म की बात करें तो जीरों फिल्म में अनुष्का शर्मा, शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएगी। बता दें कि कैटरीना इस फिल्म में एक अहम किरदार निभा रहीं हैं और अनुष्का एक विकलांग लड़की के रोल में हैं, जिसको सेरेब्रल पाल्सी नाम की बिमारी हैं। इस फिल्म के निर्माता आंनद एल. राई हैं और ये फिल्म 21 दिसंबर को बड़ा पर्दे पर रिलीज की जाएंगी।

Leave a Reply