प्रियंका की सास ने गिफ्ट में दिए 37 करोड़ के हीरे देखे वायरल तस्वीरें

Bollywood

देशी गर्ल प्रिंयका चोपड़ा और विदेशी बॉय निक जोनस की शादी पूरे रीति रिवीज और परिवार वालों की मौजूदगी में हो चुकी हैं और अब ये पति पत्नी बन चुके हैं। वैसे तो प्रिंयका हमेशा ही एक चर्चा का विषय बनी रहती हैं, लेकिन शादी के बाद उनके फैंस उनके लुक और शादी के शाही अंदाज को भी काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें अब दोनों की शादी का सीजन खत्म हो गया और अब बारी हैं इनके होने वाले रिसेप्शन की जो आज दिल्ली में होगा।

खब़रों के मुताबिक निक की मां डेनिस जोनस ने प्रिंयका को मुंह दिखायी में एक बेहद ही वेस कीमती तोफहा दिया, जिसे पाकर वो बहुत खुश नज़र आ रहीं हैं। बॉलीवुड लाइफ से निकर कर अब वो हॉलीवुड यानि जोनस परिवार की बहु बन चुकी और खब़रों की माने तो जोनस परिवार ने अपनी दुसरी छोटी बहु के स्वागत बहुत ही प्यार और सम्मान के साथ किया।

वहीं डेनिस जोनस नें अपनी बहु के मुंह दिखाई की रस्म में 170 हीरों से जड़े झुमके गिफ्ट किए। इन डायमंड ईयररिंगर्स की कीमत 79,500 डॉलर यानि भारतीय मुद्रा के करीब 55.46 लाख रुपये इसकी कीमत हैं। बता दें इस डिजाइन को स्नोफ्लेक कहा जाता हैं, जिसे प्योर गोल्ड और डायमंड में बनाया जाता हैं।

बता दें कि परिणीति चोपड़ा ने महेंदी सेरेमनी की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि दुल्हन की बहन और सहेलियों का काम दुल्हन को खुश रखना और उसे किसी भी तरब की दिक्कत ना होने दें, लेकिन अब उनको इस बाद की टैंसन लेने की जरुरत नहीं हैं क्योंकि निक ने ये वादा किया हैं कि वो दुल्हन को पूरी जिंदगी खुश रखेगें। वेलकम टू द फैमिली निक जीजू। मैं अब बहुत खुश हूं की जोनस और चोपड़ा फैमिली एक हो गयी।

निकयंका ने अपनी शादी को कवर करने का कॉन्ट्रैक्ट उसी कंपनी को दिया जिसने दीपवीर और अनुष्का- विराठ की शादी को कवर किया। बता दें इनका दूसरा रिसेप्शन मुंबई में फ्रेंड्स के साथ होगा, लेकिन इसकी डेट अब तक सामने नहीं आयी हैं।

Leave a Reply