बॉलीवुड स्टार्स की स्मार्टनेस, शादी में होगा खर्चा तो साथ में होगी कमाई भी

Entertainment

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। पिछले साल के आखिर में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की टस्कनी में हुई खूबसूरत शादी के बाद इस साल सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण जैसी बॉलीवुड हसीनाएं शादी के पवित्र बंधन में बंध चुकी हैं। वहीं इंटरनैशनल लेवल पर मशहूर हो चुकी प्रियाका चोपड़ा निक जोनस की दुल्हनिया बन गई हैं।

 

 

बॉलीवुड की ये सभी शादियां काफी शानदार और रॉयल रही हैं। अनुष्का और विराट की डेस्टिनेशन वेडिंग की तरह ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी अपनी शादी के लिए इटली के लेकर कोमो विला को चुना था। वहीं, सोनम कपूर और बिजनेसमैन आनंद अहूजा की मुंबई में हुई पंजाबी वेडिंग में किसी तरह की कमी नहीं थी।

 

 

जबकि बॉलीवुड और हॉलीवुड से खास जोड़ी यानी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में काफी जोरो-शोरों से की गई, जो कि साल की खास शादियों में से एक बन गई।जाहिर है कि ये शादियां जितनी ग्रैंड हैं, उतनी ही खर्चीली भी। लेकिन इन स्टार्स ने स्मार्टनेस दिखाते हुए कुछ ऐसे फैसले भी किए, जिससे उनकी शादी फायदे का सौदा साबित हो गई।

पहले बिकेंगी, फिर दिखेंगी वेडिंग फोटो

 

 

खबरों के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपनी शादी की तस्वीरों का अधिकार एक इंटरनैशनल मैगजीन को बेच दिया है, जिसके लिए उन्हें 2.5 मिलियन डॉलर यानी करीब 18 करोड़ रुपये की अच्छी खासी रकम मिलेगी। इसी वजह से प्रियंका और निक की जोधपुर के उम्मेद भवन में होने वाली शादी में मेहमानों को स्मार्टफोन ले जाने की इजाजत नहीं है। शादी में किसी को भी स्मार्टफोन नहीं ले जा सकता। इतना ही नहीं, होटल में खास लोगों को छोड़कर ज्यादातर स्टाफ को भी छुट्टी दी गई है, ताकि कहीं से भी उनकी शादी की तस्वीरें लीक न हो सके।

 

 

वैसे दीपिका और रणवीर ने भी अपनी शादी में मोबाइल फोन पर बैन लगाया था। उनकी शादी की कोई भी तस्वीर लीक नहीं हो पाई थी। वहीं सोनम कपूर की शादी के दो महीने बाद उसकी एक्सक्लूसिव तस्वीरें और आनंद के साथ उनकी लव स्टोरी पहली बार एक मैगजीन में पबलिश हुई थी। इससे पहले ऐशवर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी की तस्वीरे भी एक मैगजीन को बेचे जाने की खबर थी।

Leave a Reply