बिग बॉस कंटेस्टेंट दीपिका की इंस्टाग्राम पर फैन फोलोइंग हुई मिलियन के पार

Television

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट दीपिका कक्कड़ इन दिनों बाहर की दुनिया से दूर रह कर टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस के घर में नजर आ रही हैं। बाहर क्या चल रहा है उन्हें इस बात का कुछ अंदाजा नहीं है। लेकिन जब दीपिका बिग बॉस के घर से बाहर आएंगे तो शायद उन्हें खुशखबरी जरुर मिलेगी। आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में रहने के दौरान ही कुछ ऐसा हुआ जिसका उन्हें अंदाजा भी नहीं है। इसके साथ ही ये दीपिका के फैंस के लिए भी खुशी की बात है।

 

आपको बता दें कि टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर फॉलो करने वालों की संख्या अब बढ़कर एक मिलियन के पार पार चली गई हैं। उन्होंने जनवरी 2015 में इस्टाग्राम ज्वॉइन किया था। ‘ससुराल सिमर का’ फेम एक्ट्रेस बिग बॉस 12 के शो में सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक हैं। घर के अंदर वह श्रीसंत के काफी करीब हैं। बेवजह के झगड़ों में पड़ने की बजाय वो अपने गेम को ज्यादा सीरियस होकर खेल रही हैं। बिग बॉस में जाने के बाद उन्होंने दर्शकों के दिलों में और भी जगह बना ली है।

 

 

दीपिका पर शो के दौरान जरूरत से ज्यादा इमोशनल होने वाले उनके स्वाभाव पर इल्जाम लगते रहे हैं। मगर इस बात को लेकर ज्यादा परेशान हुए बिना दीपिका ने शुरु से ही अपने तरीके से इस गेम को खेलने पर अपना ध्यान दिया है। शायद यही वजह है कि आज फैंस उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं।

 

 

ससुराल सिमर का से ‘सिमर’ के रूप में दीपिका को घर घर में पहचान मिली थी। वहीं शो में उनके को-एक्टर शोएब इब्राहिम से दीपिका ने इस साल की शुरुआत में शादी रचाई है। यह शादी उनके होमटाउन भोपाल में हुई थी।

Leave a Reply