बस ये एक दिलचस्प गंदी आदत थी मेरी पत्नी में, जिसकी वजह से वो तोड़ देती थी सारी हदें…..

Off Beat

आज हम आपको ऐसी घटना के बारें मे बताने जा रहें जिसे सुन कर आप हैरान हो जाएंगे की क्या वाकई ऐसा हो सकता हैं। बता दें वैसे तो सोशल मीडिया आज के जमाने में बहुत एक्टिव हैं लेकिन सोशल मीडिया जितना हमें फायदा देता हैं उससे कहीं ज्यादा हमारें लिए घातक साबित हो सकता हैं। कई बार सोशल मीडिया हमारें रिश्तों को भी बिगड देता हैं। बता दें  हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया हैं जिसे सुनने वाला हर इंसान सोच में पड़ गया।

वैसे समाज में दो तरह की शादियां होता हैं एक शादी में लड़का लड़की एक दूसरे को पहले से जानते हैं जिसे प्रेस विवाह या लव मैरिज कहते हैं और दूसरी शादी होता हैं जिसमें लड़का लड़की एक दम अंजान होते हैं जिसे अरेंज मैरिज कहते हैं। बता दें ज्यादातर देखा गया कि लव मैरिज से ज्यादा सफल अरेंज मैरिज होती हैं।

कई बार क्या होता कि माता पिता अंजाने में अपनी बेटी के लिए एक ऐसा लड़का डूंड लेते हैं या लड़के के घर वाले एक ऐसी लड़की डूंड लेते हैं जो वाकई उनके लिए सही नहीं होते हैं। ऐसी ही एक कहानी और अजीबो गरीव मामला सामने आया हैं जिसने लोगों को हैरान कर दिया।दिल्ली में एक परिवार में शादी के पति ने अपनी पत्नी की एक आदत के बारें में चला जिसकी वजह से उसने अपनी पत्नी से तलाक लेने के लिए कोर्ट  में अर्जी डाल दी हैं।

दरअसल पति के अनुसाल उसकी पत्नी को सोशल मीडिया की इतनी बुरी लत थी, जिसकी वजह से वो अपने घर, परिवार,मां, गेस्ट या किसी पर भी कोई ध्यान नहीं देती थी और पूरे दिन व्हाट्सएप और मैसेंजर पर नये लड़को से बात करती थी। इसके अनावा पति का ये भी कहना था कि उनसे इसके लिए कई बार उसे समझाने की कोशिश की लेकिन वह कुछ समझने की वजह अपने पति यानि मुझ पर ही रोक- टोक, झगड़ा और चिल्लाने लगी।

कई बार वह अपने पति को ही धमकी दिया करती थी। महिला का पति एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। पति की अपील पर कोर्ट ने उन दोनों को काउंसलिंग का समय दिया हैं और कहा की अगर इसके बाद भी यहीं हाल रहा तो वह उनके मुताबिक फैसला लेगें।

 

Leave a Reply