बहन अंशुला को रेप की धमकी मिलने पर भड़के अर्जुन कपूर, ट्वीट कर लोगों को लगाई लताड़

Bollywood, Entertainment, Television

अर्जुन कपूर हिन्दी फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेता हैं। इनकी पहली फिल्म के लिए इनको सर्वश्रेष्ट अभिनेता के रुप में पुरुषकारों में भी नामांकित किया गया। बॉलीवुड की दुनिया में यें मलाइका अरोड़ा के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में अर्जुन अपनी बहन जाह्नवी कपूर के साथ करण के रियलिटी शो कॉफी विद करण के सीजन 6 में एक साथ नज़र आए। बता दें इस शो को दौरान इनकी लाइफ से जुड़े कई राज सामने आए है।

 

 

इस शो में होने वाले टास्क के दौरान अर्जन कपूर इस शो को जीत चुके थे और इस शो में उनकी जीत का कारण अपनी बहन अंशुला को बताया लेकिन जाह्नवी इस जीत से थोड़ी मायूस हो गई थी। बता देें कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर इसी की वजह से ना सिर्फ ट्रोल किया, बल्कि रेप की भी धमकी दी हैं। लोगों को ऐसे भद्दे कमेंट पर भाई अर्जुन को बहुत गुस्सा आया और उन्होंने टवी्ट की जरिए ना सिर्फ अपना गुस्सा जाहिर किया बल्कि कुछ और भी लिखा।

 

 

कॉफी विद करण में एपिसोड़ के प्रश्नों में से लोगों ने एक ऐसे मुद्दे को उठाया जिस पर उनकी बहन अंशुला का कोई ताल्लुक नहीं हैं। अर्जुन ने आगे कहा हैं कि मैं प्रोटोकॉल के बारे में कुछ नहीं सोच रहा हूं, लेकिन मेरी बहन को तकलीफ देने के बारे में सोचना भी मत।  मैं दुआ करुगां की किसी की भी मां और बहन को इन सब से ना गुजरना पड़े।

 

 

दरअसल करण के शो कॉफी विद करण में एक टास्क था जिसमें इस शो के स्पेशल गेस्ट जाह्नवी और अर्जुन को किसी को फोन लगवा कर ये बोलना था कि वो कहे – हे करण, क्या हो रहा हैं। इस टास्ट को पूरा करने के लिए जाह्नवी ने तुरंत ही बहन अंशुला को फोन लगा और कहा कि वो ये कहे कि- हे करण, क्या हो रहा हैं, लेकिन उनको ये समझ नहीं आता वहीं अर्जुन भी टास्क जीतने कि लिए अपनी बहन को ऐसा बोलने के लिए मना कर देते और वो कुछ देर के लिए चुप हो जाती हैं।

 

वहीं इतने में अर्जुन की बारी आने पर उन्होंने अपने पिता बोनी कपूर को कॉल किया और कहा की वाक्य को बोले और उनके पिता ने तुरंत ही अपने बेटे की बात मान ली और कहा कि – हे करण, क्या हो रहा हैं और इस तरह ये टास्क अर्जुन कपूर जीत गए, लेकिन आपको बता दें कि जाह्नवी को इस बात का काफी बुरा लगा की बहन और पिता ने केवल उनके भाई की ही बात सुनी। अब जाह्नवी को लगता हैं कि घर में उनसे कोई प्यार नहीं करता।

 

 

Leave a Reply