जब अमिताभ बच्चन ने अभिषेक से कहा, ‘बेटा तुमसे बेहतर तो ऐश्वर्या है..’

Bollywood

बॉलीवुड के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन ने हिंदी सिनेमा में एक ऐसा मुकाम हासिल किया है कि आज दुनिया उनकी दीवानी है। सिल्वर स्क्रिन पर तो हम सभी ने बिग बी का जलवा देखा है लेकिन असल जिंदगी की बात करें तो वो यहां भी काफी सुलझे किस्म के इंसान है और किसी तरह का भेदभाव नहीं करते। इस बात का खुलासा उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद किया है।


दरअस एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अभिषेक ने कई साल पहले इंटरव्यू मे कहा था कि उनके पिताजी को उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन का अभिषेक से अभिनय ज्यादा बेहतर लगता है। रेडिफ मे अभिषेक ने बताया था कि जब रावण फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ तब ट्रेलर देखकर उनके पिताजी (अमिताभ) ने मेरी पीठ ठोंकते हुए कहा कि ठीक था लेकिन ऐश्वर्या तुमसे बेहतर थी। आपको बता दें कि रावण फिल्म मे अभिषेक के अपोजिट ऐश्वर्या थीं।


अभिषेक की इंटरव्यू में कही इस बात से जाहिर होता है कि एक्टिंग के मामले में अमिताभ किसी तरह का भेदभाव नहीं करते फिर चाहे वो उनका घर ही क्यों न हो। उन्हें जो सही लगता है वो असल में भी वही कहते हैं।


हालांकि इंटरव्यू में अभिषेक ने यह भी कहा था कि मैं अपनी पत्नी से प्रतिस्पर्धा नहीं करता हूं। मुझे लगता है कि वह हमारे फिल्म इंडस्ट्री में सर्वश्रेष्ठ कलाकरो में से एक है।


उसका काम खुद उसके बारे में बताता है। मुझे किसी के साथ प्रतिस्पर्धा करने की आवश्यकता नहीं है। मुझे खुद से प्रतिस्पार्धा करनी है। मेरे लिए जरूरी है कि मैं हर बार कुछ बेहतर करने की कोशिश करूं। अगर अपने परफॉर्मेंस मे पिछले परफॉर्मेंस की अपेक्षा कुछ सुधार नही करते हैं तो आप अभिनेता बनने के लायक नही हैं।

Leave a Reply