अमेरिका की इस एक्ट्रेस ने टॉलीवुड में दिखाया अपना जलवा, तसवीरें देख रह जायेंगे दंग…

Tollywood

साउथ इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस ने फिल्मों में काफी नाम कमाया है और अपनी एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना भी बनाया है। आपको बता दें कि ज्यादातर साउथ की हेरोइंस अपनी खूबसूरती की वजह से जानी जाती है। आज हम आपको ऐसी ही साउथ की एक अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है, जिनकी एक्टिंग और खूबसूरती के लाखों दीवाने है।

 

 

साउथ की इस फेमस एक्ट्रेस का नाम है अन्नु एमानुएल। जो अमेरिका की रहने वाली है। लेकिन साउथ में अपना करियर बनाने आई अन्नू अब भारत में ही रहती है। आपको बता दें कि इस एक्ट्रेस ने अपना फिल्मी करियर बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरू किया था।

 

 

आपको बता दें कि अन्नु एमानुएल ने हीरोइन के रूप में अपना डेब्यू फिल्म ‘एक्शन हीरो बीजू’ से किया था। अब तक अन्नू ने कई फिल्में की है और सभी को उनकी एक्टिंग अच्छी और पसंद भी आई है। साउथ में अन्नू ने मलयालम, तेलुगु और कई इंडस्ट्री में काम किया है।

 

 

साल 2018 में अन्नु एमानुएल की दो तेलुगू फिल्में शेलजा रेड्डी अलेडू और अमर अकबर एंथनी भी है। जो काफी चर्चा में बनी हुई है। अहम बात ये है कि साल 2016 में अन्नू को उनकी एक फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिल चूका है और अब इंडस्ट्री में उनका नाम काफी इज्जत से लिया जाता है।

 

 

आपको बता दें कि अन्नू मूल रूप से अमेरिका के टेक्सास की रहने वाली है और इंडिया उन्हें बेहद पसंद है। वो पूरा देश घूमना चाहती है और बॉलीवुड में भी काम करने की भी इच्छा रखती है।

Leave a Reply