20 साल बाद तैमूर को अपना दामाद बनाना चाहता है बॉलीवुड का ये फेमस सितारा

Bollywood, Entertainment

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाडले बेटे तैमूर अली खान आज 2 साल के हो गए हैं। तैमूर की फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं हैं। तैमूर की आए दिन क्यूट तस्वीरें सोशल मीडि या पर वायरलर होती रहती हैं। लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं। 2 साल की उम्र में वह सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले स्टार किड हैं। वहीं, तैमूर को लेकर एक बात पता चली है जिसे सुनकर आप भी हमारी तरह हैरान रह जाएंगे।

दरअसल, सुनने में आया है कि तैमूर को बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक फेमस शख्स ने अपना दामाद चुन लिया है। बॉलीवुड का ये फेमस शख्स तैमूर को अपनी बेटी के भविष्य के रूप में देखते हैं। अब आपके दिमाग में आ रहा होगा कि आखिर ये शख्स है कौन जो तैमूर को अभी से अपना दामाद मान चुका है। तो चलिए अब इस राज पर से भी पर्दा उठा ही देते हैं।

दरअसल ये शख्स कोई और नहीं बल्कि निर्माता और निर्देशक करण जौहर हैं। बता दें कि कुछ समय पहले ही करण सेरोगेसी की मदद से दो जुड़वा बच्चों के पिता बने हैं। करण अपनी क्यूट बेटी रूही के लिए ही तैमूर को अपना दामाद बनाना चाहते हैं। यह हम इसलिए कह रहे हैं कि एक रिपोर्ट के अनुसार करण ने एक रेडियो शो के दौरान कहा था कि उन्हे कोई समस्या नहीं होगी अगर जूही और तैमूर 20 साल बाद एक साथ हों। यहां करण की मानें तो हमारे देश में लोगों की समस्या यह है कि जब लड़के और लड़की को साथ में देखते हैं तो उन्हे ‘भईया कहो’ ‘दीदी कहो’ कहते हैं।

इतना ही नहीं करण बताते हैं कि जब रूही के साथ खेलने के लिए तैमूर घर आते हैं। तब उनकी नैनी रूही को तैमूर भइया कहने के लिए कहती हैं। पर मुझे लगता है कि 20 साल बाद यह हो सकता है कि दोनो का रिश्ता बदल जाए यानी कुछ भी हो सकता है। बता दें कि तैमूर का आज दूसरा जन्मदिन है। सैफ और करीना उनका जन्मदिन मनाने साउथ अफ्रीका गए हुए हैं।

Leave a Reply