शाहरुख को पछाड़ दीपिका ने मारी बाजी, देखें टॉप-10 इंडियन स्टार्स की पूरी लिस्ट

Bollywood

हाल ही में एक फिल्म वेबसाइट IMDb के मुताबिक दीपिका पादुकोण ने साल 2018 में सिर्फ एक फिल्म करने के बाद भी इंडस्ट्री के किंग यानी शाहरुख खान को पछाड़ दिया है। आपको याद दिला दें कि दीपिका ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत शाहरुख के साथ ही ओम शांति ओम से की थी। वहीं अब हाल ही में सामने आई इस रिपोर्ट के मुताबिक IMDb ने मंगलवार को भारतीय सिनेमा के टॉप 10 स्टार्स की लिस्ट जारी की है। यह लिस्ट IMDb प्रो स्टार मीटर रैंकिंग के जरीये जारी की गई है, जो कि इस मंच पर 25 करोड़ के मासिक विजिटर्स के ऑरिजनल पेज व्यूज पर आधारित होती है।


सामने आई लिस्ट में सुपरस्टार शाहरुख खान को दूसरा नम्बर मिला है, जिसके बाद आमिर खान, ऐश्वर्या राय, सलमान खान, कैटरीना कैफ, कुब्रा सैत, इरफान खान, राधिका आप्टे और अक्षय कुमार का नाम है। आईएमडीबी की अंतरराष्ट्रीय प्रमुख नेहा गुरेजा का कहना है कि, “इस साल की फिल्म ‘पद्मावत’ में दीपिका पादुकोण के बेहतरीन प्रदर्शन की वजह से वह भारतीय सिनेमा के टॉप स्टार की लिस्ट में पहले नम्बर पर हैं।”


उन्होंने आगे कहा, “राधिका आप्टे ने भी इस साल दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। वह आईएमडीबी की साल 2018 की टॉप भारतीय फिल्म ‘अंधाधुन’ (सूची में पहला स्थान) और ‘पैडमैन’ (सूची में छठा स्थान) में नजर आई हैं। वहीं, अक्षय कुमार ने इस लिस्ट में 10वां नम्बर हासिल किया है।”


पर्सनल लाइफ की बात करें तो इस साल रणवीर सिंह संग शादी करने की वजह से दीपिका सिलवर स्क्रिन से दूर रही हैं। लेकिन अपनी शादी के जरीये भी दीपिका दर्शकों के साथ जुड़ी रही और शादी से लेकर रिसेप्शन तक दीपिका को फैंस से बहुत प्यार मिला। फिल्म की बात करें तो फिलहाल  दीपिका एसिड अटैक पीड़ित की जिंदगी पर बनने जा रही फिल्म में काम कर रही हैं।

Leave a Reply