मिलिंद सोमन ने 25 साल छोटी पत्नी अंकिता के बारें में पहली बार तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘जो वो चाहती है…’

Bollywood

टॉप मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन की इस साल अप्रैल में हुई शादी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।हालांकि मिलिंद सोमन ने अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर संग शादी रचाई थी लेकिन इनका ये रिश्ता काफी विवादों में रहा था। दरअसल दोनों के बीच उम्र का फासला ज्यादा होने की वजह से इनकी शादी की काफी चर्चा हुई थी और इसी वजह से इनके रिश्ते पर सवाल उठाए गए थे।   


जिस दौरान दोनों की शादी की खबरें मीडिया में आई थी तो कई लोगों ने अंकिता कोंवर और मिलिंद सोमन के ऐज डिफरेंस को लेकर काफी आलोचना की थी। हालांकि दोनों अपने उम्र के फासले को अपने प्यार के बीच कभी आने नहीं दिया और आज दोनों अपनी हैप्पी मैरिज लाइफ में काफी खुश हैं।


वहीं अब शादी के महीनों बाद मिलिंद सोमन ने अपने रिश्ते और दोनों की उम्र को लेकर बात की है। मिलिंद सोमन ने इस दौरान कहा कि, ‘मैं उम्र के बीच फासले को कोई महत्व नहीं देता। 2 लोग हमेशा अलग होते हैं, फिर चाहे वो उम्र को लेकर हो, बैकग्राउंड को लेकर या संस्कृति, इसलिए मुझे उम्र को लेकर भी कोई दिक्कत नहीं हुई।’


मिलिंद ने आगे कहा कि, ‘एक रिलेशनशिप को स्ट्रॉन्ग और पॉजिटिव रखने के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है कि आप अपने पार्टनर को कम्फर्टेबल महसूस कराएं और उसे वो सब पाने में मदद करें जो वो चाहती हैं।’


आपको बता दें कि अंकिता और मिलिंद ने एक दूसरे के साथ काफी समय तक रिश्ते में रहने के बाद काफी दिनों ​तक डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया था।

Leave a Reply