प्रियंका-निक की शादी की Unseen तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल, देखें रोमांटिक और खूबसूरत तस्वीरें

Bollywood, Hollywood

इस साल कहने को तो बॉलीवुड में कई रॉयल वेडिंग हुईं लेकिन जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हुई प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी ने पूरी लाइम लाइट बटोर ली थी। इस तरह प्रियंका और निक की शादी सबसे चर्चित शादियों में से एक रही। हालांकि निक प्रियंका की शादी की तस्वीरें काफी वायरल हुईं हैं लेकिन अभी भी इनकी वेडिंग एलबम से खूबसूरत तस्वीरें आने का सिलसिला थमा नहीं है। ऐसी ही कुछ खास तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

सामने आई इन तस्वीरों में प्रियंका रेड कलर के गाउन में नजर आ रही हैं। जोधपुर में हिंदू रीति-रिवाज के बाद हुए रिसेप्शन में एक्ट्रेस ने सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ गाउन पहना था। अपने रेड गाउन के साथ प्रियंका ने रेड दुपट्टा, चूड़ा और नेकलेस-टीके के साथ लुक को कंप्लीट किया था।


वेडिंग फेस्टिविटी की ये तस्वीरें प्रियंका ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। जिसमें से एक तस्वीर में निक उन्हें गोद में उठाए एकदम रोमांटिक अंदाज में पोज दे रहे हैं। बैकड्रॉप में लाइटों से जगमगा रहा उम्मेद भवन पैलेस भी काफी खूबसूरत नजर आ रहा है।


तस्वीर शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन लिखा है- ”इस स्पेशल दिन को फैमिली और फ्रेंड्स के साथ शेयर करना बहुत महत्व रखता है। वो मुस्कान, प्यार और हग।” 

आपको बता दें कि उम्मेद भवन पैलेस में रॉयल वेडिंग करने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी दी थी, जहां पीएम मोदी भी शामिल हुए थे। हालांकि अब सभी को प्रियंका के अगले रिसेप्शन का इंतजार है जहां बॉलीवुड के सभी स्टार्स इस पार्टी में शिरकत देंगे।


खबरों के मुताबिक ये स्टार कपल 19-20 दिसंबर को मुंबई में पार्टी देगा। 20 दिसंबर वाली पार्टी में बॉलीवुड दिग्गज हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है।


याद दिला दें कि प्रियंका-निक की शादी में विदेशी मेहमानों ने भी शिरकत की थी। निक के परिवार वाले और रिश्तेदार भारतीय शादी के रंग में रंगे हुए नजर आए। प्रियंका की जेठानी सोफी टर्नर हिंदू वेडिंग सेरेमनी में इंडियन आउटफिट में नजर आई जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थी।


खबरों के मुताबिक, कपल 28 दिसंबर को हनीमून के लिए स्विट्जरलैंड रवाना होने वाले हैं। वे 10 जनवरी को वापस लौटेंगे, जिसके बाद दोनों न्यू ईयर के लिए लेक जेनेवा के रिजॉर्ट टाउन जाएंगे।

Leave a Reply