अर्जुन संग शादी की खबरों पर पहली बार मलाइका ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात…

Bollywood

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा जहां एक तरफ अपने हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आती हैं तो वहीं अपने कथित बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को लेकर भी काफी सुर्खियों में छाई रहती हैं। बीते कुछ दिनों की बात करें तो दोनों ने अपने रिश्ते को दुनिया के सामने जाहिर करना शुरु कर दिया है। इसके साथ ही अब दोनों की शादी की खबरें भी काफी सुर्खियां बटोरने लगी हैं, कहा जा रहा है कि मलाइका और अर्जुन अगले साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। 


लेकिन दोस्तों आपको बता दें कि अर्जुन संग अपने रिश्ते को लेकर मलाइका अरोड़ा ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। मलाइका का ये बयान सुनकर उनके फैंस को झटका भी लग सकता है। आपको बता दें कि अर्जुन अपने घरवालों की सहमति के बाद ही मलाइका के साथ इस रिश्ते को आगे बढ़ाएंगे। अर्जुन का अपनी बहन के साथ काफी ज्यादा लगाव है। वहीं मलाइका अर्जुन को और अच्छे से जानना चाहती हैं। हालांकि अपने इस रिश्ते को एक लेवल आगे ले जाने के लिए अब दोनों ही तैयार नजर आ रहे हैं।


खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि दोनों अपने इस रिश्ते को जल्द ही ऑफिशियल कर सकते हैं। वहीं, मलाइका के साथ रिश्तों को लेकर उनके एक्स पति अरबाज खान ने भी बात की है। मलाइका और अरबाज के तलाक की वजह भी अर्जुन संग मलाइका की नजदीकियां ही बताई जाती हैं।


बता दें कि अरबाज और मलाइका का तलाक साल 2017 में हो गया था। वहीं अरबाज तलाक के बाद विदेशी मॉडल जियोर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। अरबाज ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि, आप सबका मुंह बंद नहीं करवा सकते हो। मैं अभी जियोर्जिया को डेट कर रहा हूं, लेकिन मैं किसी तरह की जल्दबाजी अब और नहीं करना चाहता हूं। 

Leave a Reply